DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश सिंह का राजद से इस्तीफा

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ और पूर्व केन्द्रीय मंत्री अखिलेश सिंह ने शनिवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की।

सिंह ने राजद के महासचिव शमेशर आलम, सचिव मुमताज अहमद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के भाई रघुपति प्रसाद सिंह के साथ शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में राजद छोड़ने की घोषणा की और कहा कि राजद के पास अब कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं रह गया है। उसका एक मात्र लक्ष्य किसी तरह से सत्ता हासिल करना है।

उन्होंने कहा कि राजद में दो-चार लोग जिनका कोई व्यक्तिगत स्वार्थ है को छोड़कर सभी लोग लालू प्रसाद यादव की कार्यशैली से नाराज हैं। पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि देश में कांग्रेस सबसे बड़ी धर्मनिरपेक्ष पार्टी है और जिस दल में सोनिया गांधी और राहुल गांधी जैसे लोग हो जिन्होंने प्रधानमंत्री जैसे पद को भी ठुकरा दिया है वैसे दल में उन्होंने शामिल होने का मन बना लिया है।

इस बारे में बिहार के कांग्रेस प्रभारी मुकुल वासनिक से उनकी बातचीत भी हुई है। उन्होंने कहा कि शनिवार को जब लोग पद की लालच में कुछ भी करने को तैयार होते है वैसे में गांधी और गांधी ने प्रधानमंत्री का पद ठुकरा कर नैतिक मूल्यों और त्याग की जो मिसाल कायम की है वह अद्वितीय है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अखिलेश सिंह का राजद से इस्तीफा