फोटो गैलरी

Hindi Newsपटना में भाजपा चुनाव समिति की बैठक शुरू

पटना में भाजपा चुनाव समिति की बैठक शुरू

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चुनाव समिति की बैठक शनिवार को पटना में प्रारंभ हुई। दो दिनों तक चलने वाली इस बैठक में मुख्य रूप से बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति तय की जाएगी। भाजपा के...

पटना में भाजपा चुनाव समिति की बैठक शुरू
एजेंसीSat, 18 Sep 2010 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की चुनाव समिति की बैठक शनिवार को पटना में प्रारंभ हुई। दो दिनों तक चलने वाली इस बैठक में मुख्य रूप से बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति तय की जाएगी।

भाजपा के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने बैठक से बताया कि इस बैठक में उम्मीदवारों और प्रचार अभियान के विषय में रणनीति बनाई जाएगी। उन्होंने बताया कि बैठक में सबसे पहले प्रथम चरण में होने वाले क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों पर विचार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी।

इस बैठक में चुनाव समिति के सभी सदस्यों के अलावा चार आमंत्रित सदस्य भी शामिल हैं। सूत्रों के अनुसार बैठक में जनता दल (युनाइटेड) के साथ सीटों के तालमेल पर भी मंत्रणा की जाएगी।

गौरतलब है कि अभी तक भाजपा और जद (यु) में सीटों का बंटवारा तय नहीं हो पाया है। राज्य विधानसभा का चुनाव 21 अक्टूबर से 20 नवंबर के बीच छह चरणों में होना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें