DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दर्शकों को लुभाने के लिए सुरजीत हॉकी की अनोखी योजना

दर्शकों को लुभाने के लिए सुरजीत हॉकी की अनोखी योजना

पंजाब के जालंधर में अगले महीने से खेली जाने वाली सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट में बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित करने के लिए सुरजीत हॉकी सोसायटी ने मैच देखने वाले दर्शकों में से एक को एक नैनो कार देने की योजना बनाई है।
   
जालंधर में 16 अक्टूबर से सुरजीत सिंह हॉकी टूर्नामेंट खेला जाएगा। इसमें देश की अग्रणी टीमों के अलावा पड़ोसी पाकिस्तान तथा मलेशिया की टीमें भी हिस्सा ले रही हैं। इस टूर्नामेंट का फाइनल 23 अक्टूबर को खेला जाएगा।
   
सुरजीत हॉकी सोसाइटी से जुड़े बी एस रंधावा ने बताया कि टूर्नामेंट के दौरान सभी दर्शकों को इनामी कूपन दिया जाएगा। टूर्नामेंट के फाइनल के बाद ड्रा निकाला जाएगा। जिस भी दर्शक का नाम निकलेगा उसे टाटा की नैनो कार दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मैच देखने के लिए स्टेडियम में मुफ्त प्रवेश की सुविधा है और इसके लिए कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। इसके सभी मैच बर्लटन पार्क के ओलंपियन सुरजीत हॉकी स्टेडियम में खेले जाएंगे।
   
पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री मनोरंजन कालिया ने शनिवार को इनामी कार का अनावरण किया। इस मौके पर उन्होंने सुरजीत हॉकी सोसायटी के कार्यालय का निर्माण कराने की भी घोषणा की। इस अवसर पर सुरजीत हॉकी सोसायटी के अध्यक्ष तथा जालंधर के उपायुक्त प्रियांक भारती भी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दर्शकों को लुभाने के लिए सुरजीत हॉकी की अनोखी योजना