DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत-पाक संबंधों का बोपन्ना से दोस्ती पर असर नहीं : कुरैशी

भारत-पाक संबंधों का बोपन्ना से दोस्ती पर असर नहीं : कुरैशी

पाकिस्तान के स्टार टेनिस खिलाड़ी ऐसाम-उल-हक कुरैशी ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच तनावपूर्ण संबंधों का भारतीय खिलाड़ी रोहन बोपन्ना के साथ उनकी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ता है।

उल्लेखनीय है कि कुरैशी और बोपन्ना जोड़ीदार है। दोनों ने इस बार के अमेरिकी ओपन के पुरुषों के युगल मुकाबले के फाइनल में पहुंची थी। कुरैशी ने मिश्रित युगल स्पर्धा के फाइनल में भी जगह बनाई थी।

पाकिस्तान के प्रमुख समाचार पत्र 'द न्यूज' को दिए साक्षात्कार में कुरैशी ने कहा कि दोनों देशों के रिश्तों से हमारी दोस्ती पर कोई फर्क नहीं पड़ता। भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच होता है तो मैं अपने मुल्क के साथ होता हूं और बोपन्ना अपने देश का समर्थन करते हैं। यह स्वाभाविक है।

उन्होंने कहा कि हम दोनों दोस्त हैं लेकिन जब हम आमने-सामने होते हैं तो हम एक दूसरे के प्रतिद्वंद्वी होते हैं। यह मुमकिन है कि अगले महीने राष्ट्रमंडल खेलों के दौरान एक बार फिर हम दोनों आमने-सामने आएं। खेल अपनी जगह है और दोस्ती अपनी जगह है।

बाढ़ और आतंकवाद की मार झेल रहे पाकिस्तान के लोगों के बीच 30 साल के कुरैशी इन दिनों बतौर नायक देखे जा रहे हैं। कुरैशी ने अमेरिकी ओपन के दौरान कहा था कि पाकिस्तान एक शांतिप्रिय देश है। अब कुरैशी का सपना ग्रैंड स्लैम खिताब जीतना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत-पाक संबंधों का बोपन्ना से दोस्ती पर असर नहीं : कुरैशी