DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अजनबी ने भेजे इरफान पठान को महंगे तोहफे

अजनबी ने भेजे इरफान पठान को महंगे तोहफे

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भ्रष्टाचार के नए मामले का खुलासा करते हुए तेज़ गेंदबाज़ इरफान पठान ने दावा किया कि उन्हें एक सीरीज़ के दौरान किसी अजनबी संदिग्ध सटोरिए ने महंगे तोहफे भेजे।
     
पठान ने हालांकि यह नहीं बताया कि यह घटना कब की है और वह किस सीरीज़ में किस टीम की ओर से खेल रहे थे। उन्होंने कहा कि सीरीज़ के दौरान उनके होटल के कमरे में महंगे तोहफे भेजे गए और उन्होंने यह इस मामले की खबर तुरंत टीम प्रबंधक को दी।
     
वर्ष 2008 में अंतिम बार टीम इंडिया की ओर से टेस्ट मैच खेलने वाले 25 वर्षीय गेंदबाज़ ने टाइम्स नाओ से कहा कि जब टीम होटल में था जब एक अजनबी ने मुझसे संपर्क करने की कोशिश की। उसने मेरे कमरे पर तीन महंगे तोहफे भेजे। उसने बाद में मुझे दो और महंगे तोहफे दिए जिन्हें मैं नहीं खरीद सकता।
     
पठान ने कहा कि मेरा मानना था कि यह गलत है क्योंकि मैं उस व्यक्ति को नहीं जानता। मैंने इस बारे में टीम प्रबंधक को खबर की जिन्होंने बाद में आईसीसी भ्रष्टाचार निरोधक एवं सुरक्षा इकाई के अधिकारी को अलर्ट किया। इस गेंदबाज़ ने कहा कि उसने फिर कभी अजनबी को नहीं देखा और उन्हें खुद पर गर्व है कि उन्होंने इस मामले की जानकारी तुरंत अधिकारियों को दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अजनबी ने भेजे इरफान पठान को महंगे तोहफे