DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फारुख अब्दुल्ला ने कहा, पद नहीं छोड़ेंगे उमर

फारुख अब्दुल्ला ने कहा, पद नहीं छोड़ेंगे उमर

पीडीपी की कांग्रेस से रिश्ते सुधारने की कवायद सम्बन्धी खबरों के बीच नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने गुरुवार को कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी तथा प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात की और ऐलान किया कि जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला पद नहीं छोड़ेंगे।

केन्द्रीय अक्षय उर्जा मंत्री फारूख अब्दुल्ला ने सोनिया तथा मनमोहन से हुई अपनी बातचीत को निजी बताते हुए उसके बारे में विस्तार से कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। बहरहाल, अब्दुल्ला ने जोर देकर कहा कि उमर इस्तीफा नहीं देंगे। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि उमर का पद छोड़ने का कोई इरादा नहीं है और न ही इस दिशा में कोई काम हो रहा है।

नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष ने मीडिया को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वह ऐसी चालें चलता है जिससे एक व्यक्ति पद छोड़े और दूसरा उस पर बैठ जाए। मीडिया पर निशाना साधने को न्यायसंगत बताते हुए उन्होंने कहा क्या शशि थरूर के पद छोड़ने के बाद आपने उनके बारे में कुछ सुना आप लोगों का यही काम है। अब्दुल्ला ने यह टिप्पणी मीडिया की उन रिपोर्टों के बाद की है जिनमें पीडीपी के संरक्षक मुफ्ती मोहम्मद सईद के कांग्रेस से रिश्ते सुधारने के लिए सोनिया तथा मनमोहन से मुलाकात करने की बात कही गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फारुख अब्दुल्ला ने कहा, पद नहीं छोड़ेंगे उमर