DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खिलाड़ी बहुत मेहनत कर रहे हैं : सुनयना

खिलाड़ी बहुत मेहनत कर रहे हैं : सुनयना

भारतीय लॉन बॉल्स महासंघ की अध्यक्ष सुनयना कुमारी को अपनी टीम से काफी उम्मीदें हैं और वे टीम से पदक की आशा भी कर रही हैं। उनसे बातचीत के कुछ अंश।

लॉन बॉल्स में हमारी टीम से क्या उम्मीदें हैं?
चूंकि हम पहली बार कॉमनवेल्थ खेलों में हिस्सा ले रहे हैं। इसलिए हम पर कुछ दबाव जरूर होगा, लेकिन हमारे खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और इन खेलों में अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

कौन से टीमें यहां दावेदार बनकर आ रही हैं?
ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, मलयेशिया और स्कॉटलैंड की टीम काफी मजबूत हैं। ये टीमें पहले भी कॉमनवेल्थ खेलों में हिस्सा ले चुकी हैं, जिससे इनका पलड़ा भारी नजर आ रहा है। मेलबर्न में 2006 में हुए कॉमनवेल्थ खेलों में ऑस्ट्रेलिया ने अपना दबदबा कायम रखा था।

हमारी टीम की तैयारियां कैसी चल रही है ?
हमारी टीम कॉमनवेल्थ खेलों के लिए जमकर पसीना बहा रही है और टीम के विदेशी कोच रिचर्ड गेल भी टीम को निखारने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। हमारा लक्ष्य केवल दिल्ली में होने वाले कॉमनवेल्थ खेलों में पदक जीतना है। खिलाड़ी भी यही सोच कर दिन रात मेहनत कर रहे हैं।

सिंथेटिक टर्फ खुला होने से क्या बारिश के कारण खेलों में समस्या आ सकती है?
इस टर्फकी खासियत यह है कि यह खेल हल्की बारिश में जारी रखा जा सकता है क्योंकि सिंथेटिक टर्फ में पानी के निकासी की व्यवस्था है। यों भी लगता नहीं है कि उन दिनों बारिश आएगी। पर थोड़ी बहुत बारिश होगी तो उसका कोई खास असर नहीं पड़ेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खिलाड़ी बहुत मेहनत कर रहे हैं : सुनयना