DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा में गुटबाजी चरम पर: शत्रुघ्न सिन्हा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पटना साहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को कहा कि पार्टी के अंदर गुटबाजी हावी है और इस वजह से पार्टी में उनके करीबी नेताओं को दरकिनार करने की कोशिश की जा रही है।

सिन्हा ने बुधवार को मतदाता जागरण मंच की ओर से वाकीपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में कहा कि पार्टी में कुछ लोग ऐसे है जिन्हें उनके जैसे बेदाग आदमी पंसद नहीं है। उनके यहां आने से उन लोगों में बौखलाहट होंती है।

उन्होंने कहा कि वैसे ही लोग उनके करीब के नेताओं को पार्टी में दरकिनार करने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि कुछ लोग वर्तमान विधायकों को पार्टी का टिकट नहीं मिले इसके प्रयास में लगे हैं, इससे पार्टी की छवि धूमिल हो रही है। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि उनमें इतनी ताकत है कि वह क्रांति के रास्ते प्रलय भी ला सकते हैं।

सिन्हा ने कहा कि वह भाजपा में किसी पद की लालच से नहीं आए हैं। वह इस पार्टी में तब शामिल हुए थे जब लोकसभा में उसके सांसदों की संख्या मात्र दो थी। उन्होंने युवाओं को सलाह दी कि वे भी विपक्ष के जरिए राजनीति में आए क्योंकि इससे उन्हें बहुत कुछ सीखने का मौका मिलेगा।

भाजपा नेता ने कहा कि बिहार में इस बार यदि स्पष्ट जनादेश नहीं मिला और त्रिशंकु विधानसभा बनी तो यहां चल रहा विकास कार्य या तो रूक-रूक कर चलेगा या पूरी तरह रूक जाएगा। उन्होंने लोगों को बढ़-चढ़ कर मतदान में हिस्सा लेने की अपील करते हुए कार्यकर्ताओं को सलाह दी कि वे इसके लिए मतदाताओं को जागृत करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा में गुटबाजी चरम पर: शत्रुघ्न सिन्हा