DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालू बताएं कि विपक्ष की नेता राबड़ी कहां हैं: मोदी

बिहार के उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से बुधवार को सवाल किया कि वह बताएं कि आठ वर्ष तक राज्य की मुख्यमंत्री रहीं और वर्तमान में विपक्ष की नेता राबड़ी देवी इस बार के चुनावी महाभारत से गायब क्यों हैं।

मोदी ने जारी बयान में कहा कि यादव ने राजद-लोक जनशक्ति पार्टी गठबंधन की सरकार बनने पर खुद को भावी मुख्यमंत्री घोषित तो कर दिया है, लेकिन राबड़ी देवी के लिए कोई पद देने की घोषणा नहीं की है। उन्होंने कहा कि शायद वह जानते हैं कि बिहार की जनता अब राबड़ी देवी को राज्य के मुख्यमंत्री के पद पर नहीं देख सकती है।

भाजपा नेता ने कहा कि यादव ने इसी कारण से राबड़ी देवी को घर की चहारदीवारी में एक बार फिर बंद कर दिया है ताकि राज्य के लोगों को यादव के साथ राबड़ी देवी की दोहरी नाकामियों की याद से दूर रखा जा सके। उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी विपक्ष की नेता के पद पर रहते हुए पिछले पांच वर्षों में या तो विधानसभा से अनुपस्थित रहीं अथवा एक मूक गुड़िया की तरह सदन में बैठी रहीं।

मोदी ने राबड़ी देवी के मुख्यमंत्रित्व काल को बिहार की प्रशासनिक व्यवस्था के लिए एक काला अध्याय बताया और कहा कि राबड़ी देवी मुख्यमंत्री के रूप में एक प्रतीक चिह्न मात्र बनकर रह गई थीं न तो वह अधिकारियों को मार्गदर्शन कर पाती थी और न ही संचिकाओं का निष्पादन करने में सक्षम थी। उनके पूरे कार्यकाल में मंत्रिमंडल की बैठकें भी मिनटों में खत्म हो जाती थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लालू बताएं कि विपक्ष की नेता राबड़ी कहां हैं: मोदी