DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फरार पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैरजमानती वांरट जारी

उत्तर प्रदेश में बरेली के कैंट क्षेत्र में महिला पुलिस अधीक्षक (यातायात) को कार से घसीटने वाले फरार तीनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद अब उनकी कुर्की की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि वाहनों से अवैध वसूली करने वाले तीनों फरार पुलिसकर्मियों मनोज कुमार, रविन्द्र कुमार और राघवेन्द्र सिंह के खिलाफ अदालत ने कल गैर जमानती वारंट जारी कर दिए। उन्होंने बताया कि एक दो दिन में अदालत से कुर्की आदेश भी प्राप्त कर लिए जाने की संभावना है।

इस सिलसिले में कैंट थाने में धारा सात के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। आरोपी तीनों पुलिसकर्मी घटना के बाद से ही फरार हैं।

गौरतलब है कि दो सितंबर की शाम अवैध वसूली कर रहे तीनों पुलिसकर्मियों को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक यातायात कल्पना सक्सेना कैंट इलाके में गई थीं। वसूली करने वाले पुलिसकर्मी उन्हें देख कार पर सवार होकर भागने लगे तो पुलिस अधीक्षक उनकी कार की खिड़की पर लटक गई थीं और वे लोग उन्हें घसीटते हुए काफी दूर तक ले गए जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई थीं। घटना के बाद तीनों पुलिसकर्मियो के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें निलंबित कर दिया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फरार पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैरजमानती वांरट जारी