DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला की हत्या में भानजे सहित चार लोग गिरफ्तार

पंजाब की अमृतसर देहात पुलिस ने पैसे के लालच में एक महिला की निर्मम हत्या के मामले की गुत्थी सुलझाने का दावा करते हुए इस सिलसिले में भानजे सहित चार लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि चाटीविंड गांव की महिला हरजिंदर कौर की गत एक सितम्बर को संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर दी गई थी।

इस मामले की जांच करते हुए पुलिस को महिला के भानजे गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी पर संदेह हुआ और उसे हिरासत में ले लिया। गुरप्रीत से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने हत्या की घटना को अंजाम देने के आरोप में परमिंदर सिंह उर्फ बब्बा, रेशम सिंह और अजमेर सिंह उर्फ सोनू को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इनकी निशानदेही पर 16.05 लाख रुपए की नकदी तथा कुछ जेवरात भी बरामद किए हैं। पुलिस ने जांच में पाया कि हरजिंदर कौर और उसके पति परमजीत सिंह ने कुछ समय पहले कुछ जमीन बेची थी तथा इसके बदले उन्हें मोटी रकम मिली थी। इसी पर गुरप्रीत की नजर थी और उसने पैसे के लालच में उक्त आरोपियों के साथ मिल कर मासी हरजिंदर कौर की कथित तौर पर हत्या कर दी तथा लगभग 24 लाख रुपए की राशि और जेवरात लेकर फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने लूट की राशि के कुछ हिस्से से ऐशो आराम की चीजें खरीद ली थी जो पुलिस के शक और अभियुक्तों की गिरफ्तारी का आधार बनीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला की हत्या में भानजे सहित चार लोग गिरफ्तार