DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस क्षेत्रवाद का विरोध करती है क्षेत्रीय दलों का नहीं

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद के भाजपा के साथ सांठगांठ और क्षेत्रीय दलों को खत्म करने की कोशिश करने के आरोपों को निराधार और हास्यास्पद बताते हुए बिहार प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अजित प्रताप सिंह ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी क्षेत्रवाद का विरोध करती है लेकिन क्षेत्रीय दलों की विरोधी नहीं है।

उन्होंने कहा कि राजद और जदयू को अगर अपने अस्तित्व बचाने का भय सताने लगा है तो यह उनके अपने कर्मों का फल है इससे कांग्रेस का कोई लेना देना नहीं है। राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद को लोकसभा में अगली पंक्ति में स्थान दिए जाने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजद और कांग्रेस के बीच सांठ-गांठ होने के आरोप पर सिंह ने कहा कि कांग्रेस की बिहार में बढ़ती लोकप्रियता और उसके जनाधार के विस्तार को देखकर अन्य दलों के राजनेता अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं।

यही कारण है कि उनकी पार्टी पर कभी भाजपा के साथ तो कभी राजद के साथ सांठ-गांठ के निराधार आरोप लगाये जा रहे हैं तथा दूसरी ओर सवर्णों तथा अल्पसंख्यकों को डराने धमकाने की कोशिश की जा रही है।

भाजपा के साथ संबंधों पर पुनर्विचार की जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिवानंद तिवारी की दलील को छलावा बताते हुए सिंह ने कहा कि ऐसा अल्पसंख्यक मतदाताओं को भ्रमित करने के लिए उनके द्वारा एक सोची समझी रणनीति के तहत किया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस क्षेत्रवाद का विरोध करती है क्षेत्रीय दलों का नहीं