DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टल सकता है पच्चीस को होने वाला कल्चरल इवेंट

कॉमनवेल्थ खेल के दौरान लोगों में उत्साह पैदा करने के लिए आयोजित होने वाले रंगारंग कार्यक्रम में पच्चीस सितंबर को अवरोध उत्पन्न हो सकता है। फन कार रैली की तर्ज पर इस दिन भी कल्चरल कार्यक्रम होना था। लेकिन इसी दिन बाबरी मसजिद कांड पर फैसला आने की संभावना के मद्देनजर आयोजन समिति नई तैयारी में जुटी है। माना जा रहा है कि किसी प्रकार की अप्रिय घटना की आशंका को देखते हुए कार्यक्रम को रद्द अथवा टाला जा सकता है।
ओसी के एक अधिकारी ने कहा कि फिलहाल यह देखा जा रहा है कि इवेंट को टालकर किस दिन रखा जाए। अधिकारी ने भी आशंका जताई कि हो सकता है कि बाबरी मसजिद कांड पर फैसले के बाद कोई संगठन विरोध जताने के इरादे से कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाए। ऐसे में किसी प्रकार की अप्रिय घटना न हो इसके मद्देनजर ऐसा कदम उठाने पर विचार किया जा रहा है।
गौरतलब है कि चार सितंबर को हुई फन कार रैली की तरह पच्चीस सितंबर को रैली व रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया जाना है। जिसमें ओसी हेडक्वार्टर के अलावा नेहरु स्टेडियम और खेल गांव कार्यक्रम स्थल की संभावित सूची में शामिल हैं। लेकिन बाबरी मसजिद विध्वंस कांड पर भी इस दिन फैसला आने की उम्मीद है। सूत्रों का कहना है कि इसी बात को देखते हुए ओसी इस कार्यक्रम को टालने के मूड में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टल सकता है पच्चीस को होने वाला कल्चरल इवेंट