फोटो गैलरी

Hindi Newsजदयू चाहे तो वह भाजपा से नाता तोड़ ले: गिरिराज

जदयू चाहे तो वह भाजपा से नाता तोड़ ले: गिरिराज

जदयू प्रवक्ता शिवानंद तिवारी के अयोध्या मसले का फैसला आने के पूर्व पार्टी के भाजपा से संबंध तोड़ लेने संबंधी सुझाव पर प्रदेश के सहकारिता मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने मंगलवार को कहा...

जदयू चाहे तो वह भाजपा से नाता तोड़ ले: गिरिराज
एजेंसीTue, 14 Sep 2010 07:43 PM
ऐप पर पढ़ें

जदयू प्रवक्ता शिवानंद तिवारी के अयोध्या मसले का फैसला आने के पूर्व पार्टी के भाजपा से संबंध तोड़ लेने संबंधी सुझाव पर प्रदेश के सहकारिता मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने मंगलवार को कहा कि जदयू चाहे तो वह भाजपा से नाता तोड़ ले।

सिंह ने कहा कि इसको लेकर तिवारी को मीडिया के जरिए बात करने के बजाय बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सीधे बातचीत करनी चाहिए। जदयू और भाजपा के गठबंधन को लेकर बातें मीडिया के जरिए करने के लिए तिवारी की खिंचाई करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि इन दोनों का गठबंधन राष्ट्रीय स्तर का है और इसको लेकर समीक्षा का दायित्व दोनों दलों के केंद्रीय नेतृत्व को है।

गिरिराज ने कहा कि इन दोनों दलों का गठबंधन केवल सत्ता हासिल करने के लिए नहीं बल्कि यह बिहार की नौ करोड़ की जनता के हितों की रक्षा के लिए है, जो राजद के पिछले जंगलराज से छुटकारा दिलाना चाहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व में लालू के साथ रहे तिवारी प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखें घोषित होने के बाद इस तरह की बात कर लालू और उनकी पार्टी की मदद कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें