DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चेन्नई की नजरें दूसरी जीत पर

चेन्नई की नजरें दूसरी जीत पर

पहले मैच में शानदार जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की नजरें बुधवार को चैम्पियंस लीग टवेंटी20 मैंच में श्रीलंका की वायम्बा को हराकर इस सिलसिले को कायम रखने पर होगी।

चेन्नई ने सेंट्रल डिस्ट्रिक्टस को 57 रन से हराकर बेहतरीन शुरुआत की। उसके शीर्षक्रम के बल्लेबाजों ने हालांकि बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। टीम को बड़ा स्कोर बनाना हो या मुश्किल लक्ष्य का पीछा करना हो, मैथ्यू हेडन और सुरेश रैना को अच्छी पारियां खेलनी होगी। यदि वे अच्छी शुरुआत देते हैं तो महेंद्र सिंह धोनी की टीम के पास मध्य और निचले क्रम पर उसे बरकरार रखने के लिए उपयोगी बल्लेबाज हैं। इनमें धोनी और एल्बी मोर्कल शामिल हैं।

चेन्नई की गेंदबाजी भी कम प्रभावी नहीं है। आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज डग बोलिंजेर और श्रीलंकाई स्पिनर मुथैया मुरलीधरन के अलावा लक्ष्मीपति बालाजी भी टीम में हैं जिन्होंने पहले मैच में तीन विकेट चटकाने के अलावा किफायती गेंदबाजी की।

दूसरी ओर, वायम्बा पहले मैच में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद दक्षिण अफ्रीका की वारियर्स टीम से हार गया था। कप्तान महेला जयवर्धने हालांकि पहले मैच में फार्म में नहीं दिखे और खाता खोले बिना आउट हो गए। वैसे, जीवंता कुलातुंगा और कुशल परेरा जैसे युवा खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया।

सितारों से सजी चेन्नई टीम को हराने के लिए उसे हालांकि बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। वायम्बा के पास रहस्यमयी स्पिनर अजंता मेंडिस और तेज गेंदबाज फारवेज महारूफ जैसे अनुभवी गेंदबाज हैं लेकिन वे अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर सके।

दूसरे मैच में सेंट्रल डिस्ट्रिक्टस का सामना विक्टोरिया बुशरेंजर्स से होगा। दोनों टीमें पहला मैच हार चुकी हैं। सेंट्रल डिस्ट्रिक्टस को चेन्नई ने हराया जबकि विक्टोरिया को वारियर्स ने मात दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चेन्नई की नजरें दूसरी जीत पर