DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गिल का सुशील को 10 लाख रूपये देने का ऐलान

गिल का सुशील को 10 लाख रूपये देने का ऐलान

खेल मंत्री एम एस गिल ने विश्व चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाले पहलवान सुशील कुमार को दस लाख रूपये नकद पुरस्कार देने की घोषणा करते हुए उम्मीद जताई कि उसका यह फॉर्म अगले महीने राष्ट्रमंडल खेलों में भी जारी रहेगा।
    
गिल ने सुशील को पुरस्कार देने का वायदा किया। सुशील ने मंगलवार को उनके आवास पर उनसे मुलाकात की। गिल ने कहा कि सुशील ने कुश्ती में दुर्लभ सफलता अर्जित की है। हम उसे इसके लिए 10 लाख रूपये देंगे। मुझे बहुत खुशी है कि सुशील ने यह पदक जीता।
    
उन्होंने पत्रकारों से कहा कि मैं काफी समय से उसका खेल देख रहा हूं। वह काफी मेहनती और प्रतिबद्ध है। मुझे उम्मीद है कि वह दिल्ली राष्ट्रमंडल खेलों में भी पदक जीतेगा। सुशील ने उन्हें पदक भी दिखाया। गिल ने उससे चैम्पियनशिप में उसके अनुभवों के बारे में पूछा।
    
सुशील ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि मैंने पदक जीता। मुझे काफी कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा। मुझे यकीन है कि मैं राष्ट्रमंडल खेलों में भी अच्छा प्रदर्शन करूंगा। हालिया डोपिंग विवाद के बारे में पूछने पर उसने कहा कि उसे अच्छी तरह पता है कि वह कौन सी दवाइयां ले रहा है। उसने कहा कि साइ ने मुझे बुकलेट दी है और मैं हमेशा उसे पास रखता हूं। मुझे पता है कि कौन सी दवाएं लेनी चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गिल का सुशील को 10 लाख रूपये देने का ऐलान