फोटो गैलरी

Hindi Newsखेल गांव में शुरू हुई रसोई

खेल गांव में शुरू हुई रसोई

खेल गांव अपने मेहमानों के स्वागत के लिए तैयार है। लजीज व्यंजन परोसने के लिए आधुनिक सुविधा से लैस रसोई की सोमवार को यहां विधिवत शुरुआत हो गई। आयोजन समिति के कई अधिकारी इस अवसर पर मौजूद थे। कॉमनवेल्थ...

खेल गांव में शुरू हुई रसोई
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 13 Sep 2010 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

खेल गांव अपने मेहमानों के स्वागत के लिए तैयार है। लजीज व्यंजन परोसने के लिए आधुनिक सुविधा से लैस रसोई की सोमवार को यहां विधिवत शुरुआत हो गई। आयोजन समिति के कई अधिकारी इस अवसर पर मौजूद थे। कॉमनवेल्थ आयोजन समिति के वाइस चेयरमैन और पूर्व अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज रणधीर सिंह भी इस मौके पर उपस्थित थे।

रणधीर सिंह ने कहा कि वाकई खेल गांव बहुत ही खूबसूरत बना है। आज यहां पहला खाना भी बनाया गया। मैं तो खुद आज वहीं पर खाना खा कर आया हूं। यहां बनाई गई रसोई में हर आधुनिक सुविधा उपलब्ध है। आयोजन समिति के महासचिव ललित भनोट ने कहा कि खेल गांव अपने मेहमानों के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है। यहां न तो किसी तरह की बिजली की कोई परेशानी है और न ही अन्य कोई समस्या। खेल गांव के रेजिडेंशियल जोन में बनाई गई यह नायाब रसोई के लिए केटरिंग का काम डेलावेयर नॉर्थ को दिया गया है।

कम्पनी ने हर उपकरण को टेस्ट के बाद सोमवार से किचन की शुरुआत कर दी और आयोजन समिति के अधिकारियों के सामने पहला खाना भी परोसा गया।            

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें