DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनआईटी में छात्रों का हंगामा, निदेशक के आवास पर पथराव

देश के प्रमुख तकनीकी शिक्षण संस्थानों में शुमार नेशनल इंस्टीटूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआईटी) जमशेदपुर के एक छात्र की रविवार की रात स्थानीय लोगों से हुई मारपीट के बाद उग्र छात्रों ने सुरक्षा की मांग को लेकर परिसर में तोड़-फोड़ की तथा निदेशक के आवास पर पथराव किया है।

कॉलेज प्रबंधन ने सोमवार को इंजीनियरिंग के दूसरे वर्ष के सभी छात्रों को अगले कुछ दिनों के लिए हॉस्टल खाली करने के आदेश दे दिए हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग पाठक्रम के दूसरे वर्ष के छात्र प्रशांत प्रियदर्शी को संस्थान परिसर स्थित स्टेट बैंक के एटीएम के पास कुछ स्थानीय लोगों ने रविवार की रात लगभग दस बजे रॉड से मार कर घायल कर दिया। उसे यहां टाटा मेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद उग्र छात्रों ने पर्याप्त सुरक्षा नहीं होने के मुद्दे को लेकर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने परिसर में कुछ गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया और कथित तौर पर निदेशक के आवास पर पथराव भी किया। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छात्रों को तितर बितर किया। कॉलेज सूत्रों ने बताया कि एहतियात के तौर पर दूसरे वर्ष के छात्रों को हॉस्टल खाली करने को कह दिया गया है। परिसर में पुलिस तैनात कर दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एनआईटी में छात्रों का हंगामा, निदेशक के आवास पर पथराव