DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार्ला ब्रुनी ने छुट्टियों में पूर्व प्रेमियों की आवभगत की

कार्ला ब्रुनी ने छुट्टियों में पूर्व प्रेमियों की आवभगत की

फ्रांस की प्रथम महिला कार्ला ब्रुनी ने अपने पति और राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी की भावनाओं को दरकिनार करते हुए अपने पूर्व प्रेमियों व उनकी पत्नियों को बतौर मेहमान छुट्टियों के दौरान अपने घर बुलाया था।

वेबसाइट 'टेलीग्राफ डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक खोजी पत्रकार बेसमा लाहौरी ने अपनी पुस्तक 'कार्ला, ए सिक्रेट लाइफ' में इन बातों का खुलासा किया है। पुस्तक में दी गई जानकारियों के मुताबिक कार्ला के पूर्व प्रेमियों की सूची बहुत लंबी है, जिनमें प्रमुख रॉक स्टार मिक जैगर और एरिक क्लेप्टन शामिल हैं।

'कार्ला, ए सिक्रेट लाइफ' के मुताबिक फ्रांस की प्रथम महिला ब्रुनी ने गर्मियों की छुट्टियों के दौरान अपने तीन पूर्व प्रेमियों को अतिथि के तौर पर अपने घर बुलाया था। अपनी पुस्तक में लाहौरी लिखती हैं कि शादी के बाद से ही ब्रुनी किसी न किसी को अपने यहां बुलाकर निकोलस सरकोजी के लिए अतिरिक्त परेशानी खड़ी करती आई हैं। घर आने वालों में गायक, फोटोग्राफर, वकीलों के साथ-साथ मीडिया और राजनीति से जुडे़ लोग भी शामिल होते हैं।

लाहौरी ने यह भी दावा किया है कि वर्ष 2008 में एलिस पैलेस ने ब्रुनी-सरकोजी की छवि को बदलने के लिए एक मीडिया अभियान का आयोजन भी किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कार्ला ब्रुनी ने छुट्टियों में पूर्व प्रेमियों की आवभगत की