DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, 22 अन्य घायल

बिहार के मुजफ्फरपुर और बेगूसराय जिलों में रविवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 22 अन्य घायल हो गए। मुजफ्फरपुर जिले के ब्रहमपुरा थाना अंतर्गत दामोदरपुर गांव के समीप एक बोलेरो जीप के सड़क किनारे मौजूद एक पेड़ से टकड़ा जाने से जीप पर सवार दो यात्रियों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस दुर्घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज भेज दिया गया है। उक्त जीप पर सवार लोग मुजफ्फरपुर से पूर्वी चंपराण जिला मुख्यालय मोतिहारी जा रहे थे।

वहीं दूसरी तरफ बेगूसराय जिले के चेरियाबरियपुर थाना अंतर्गत विक्रमपुर गांव के समीप एक बस और एक ट्रक की सीधी टक्कर में ट्रक चालक की मौत हो गई जबकि 18 अन्य घायल हो गए।
 मंझौल की पुलिस उपाधीक्षक कामिनी बाला ने बताया कि बेगूसराय रोसड़ा राजमार्ग पर हुई इस दुर्घटना में ट्रक चालक प्रेम यादव (30) की मौत हो गई जबकि उनके पुत्र सहित 18 अन्य घायल हो गए।

बाला ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। दुर्घटनाग्रस्त बस रोसड़ा से बेगूसराय आ रही थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, 22 अन्य घायल