फोटो गैलरी

Hindi Newsमीरवाइज उमर फारुक के खिलाफ मामला दर्ज

मीरवाइज उमर फारुक के खिलाफ मामला दर्ज

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने हुर्रियत कांफ्रेंस के नरमपंथी धड़े के प्रमुख मीरवाइज उमर फारुक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मीरवाइज पर यह मामला शनिवार को एक रैली के दौरान उग्र भीड़ द्वारा सरकारी संपत्ति को आग...

मीरवाइज उमर फारुक के खिलाफ मामला दर्ज
एजेंसीSun, 12 Sep 2010 11:45 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने हुर्रियत कांफ्रेंस के नरमपंथी धड़े के प्रमुख मीरवाइज उमर फारुक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मीरवाइज पर यह मामला शनिवार को एक रैली के दौरान उग्र भीड़ द्वारा सरकारी संपत्ति को आग लगाने के संबंध में दर्ज किया गया है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मीरवाइज के खिलाफ श्रीनगर के शहीदगंज पुलिस थाने में दंड संहिता की धारा 121, 121-ए, 153, 153-ए, 336 और 446 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मीरवाइज ने शनिवार को लाल चौक पर एक प्रदर्शन रैली का आयोजन किया था। पुलिस ने बताया कि रैली में भाग लेने वालों ने रैली के बाद अपराध शाखा कार्यालय और ऊर्जा विकास विभाग के मकानों समेत तीन सरकारी कार्यालयों को आग लगा दी थी।

मीरवाइज प्रदर्शन के दौरान वहां आधा घंटे बैठे और इसके बाद घर चले गए, जबकि उन्होंने आश्वासन दिया था कि भीड़ शांति पूर्ण प्रदर्शन के बाद वहां से चली जाएगी। इस प्रदर्शन में शामिल होने के लिए मीरवाइज ने ही लोगों से अपील की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें