DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुंबले की आरसीबी का सामना गयाना से

कुंबले की आरसीबी का सामना गयाना से

अनिल कुंबले की रायल चैलेंजर्स बेंगलूर चैम्पियन्स लीग के रविवार को होने वाले दो मैचों मे से एक में कल यहां वेस्टइंडीज की कमजोर मानी जा रही गयाना से भिड़ेगी।

इंडियन प्रीमियर लीग का तीसरे स्थान का प्ले आफ जीतने वाली कुंबले की बेंगलूर टीम को रामनरेश सरवन की गयाना के खिलाफ प्रबल दावेदार माना जा रहा है। गयाना की टीम में केवल सरवन ही बड़ा नाम है। सरवन भी मुश्किल चुनौती से पूरी तरह वाकिफ हैं और उन्होंने कहा कि टीम युवा प्रतिभावना तेज गेंदबाज देवेंद्र बिशू और आलराउंडर जोनाथन फू से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रही है।

दूसरी तरफ, कुंबले की टीम में राहुल द्रविड़, जैक्स कैलिस, रोस टेलर और रोबिन उथप्पा जैसे बल्लेबाज हैं जो किसी भी टीम के गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं।
 डेल स्टेन और प्रवीण कुमार तेज गेंदबाजी विभाग की अगुआई करेंगे जबकि कुंबले स्पिन का जिम्मा संभालेंगे। आलराउंडर कैमरून व्हाइट की मौजूदगी टीम में विविधता लाती है।

दिन के दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका की घरेलू चैम्पियन हाईवेल्ड लायन्स का सामना साउथ आस्ट्रेलिया रेडबैक्स से होगा। लायन्स की टीम पहले मैच में आईपीएल उपविजेता मुंबई इंडियन्स को हरा चुकी है।

अल्वीरो पीटरसन की अगुआई वाली लायन्स एक और उलटफेर करने के इरादे से उतरेगी और उसे घरेलू दर्शकों से पूरा समर्थन भी मिलेगा। रेडबैक्स की टीम में कैलम फर्ग्युसन, डेनियल हैरिस और कप्तान माइकल क्लिंगर जैसे खिलाड़ी हैं जो बेहतरीन फार्म में चल रहे हैं। तेज गेंदबाज शान टैट गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करेंगे।

लायन्स को जोनाथन वांडियर से एक बार फिर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी जिन्होंने मुंबई के खिलाफ सर्वाधिक 71 रन बनाए थे। कल 43 गेंद में 56 रन की पारी खेलने वाले अनुभवी नील मैकेन्जी पर भी टीम की नजरे होंगी। लायन्स की गेंदबाजी का दारोमदार एक बार फिर शेन बर्गर पर होगी जिन्होंने मुंबई के खिलाफ दो विकेट हासिल किए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कुंबले की आरसीबी का सामना गयाना से