DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाढ़ की स्थिति पर सरकार गुमराह कर रही है: भाजपा

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली इकाई ने शनिवार को राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि वह यमुना नदी में बाढ़ जैसी स्थिति पर लोगों को गुमराह कर रही है। भाजपा की प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष और प्रवक्ता विजय जौली ने कहा कि यमुना नदी खतरे के निशान से करीब दो मीटर ऊपर बह रही है। बाढ़ का पानी कई इलाकों के निचले क्षेत्रों में तेजी से भर रहा है और सरकार का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है। यमुना नदी का जलस्तर फिलहाल खतरे के निशान 204.83 मीटर के मुकाबले 206.72 मीटर पर है।

भाजपा नेताओं के एक दल विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार मल्होत्रा की अगुवाई में यमुना बाजार, उस्मानपुर, निगम बोध घाट, मानेस्ट्री और आईएसबीटी एवं कई अन्य बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। जौली ने कहा कि दिल्ली सरकार के मंत्री बाढ़ की स्थिति के बारे में गैर जिम्मेदाराना ब्यान दे रहे हैं। यमुना नदी में बढ़ रहे जलस्तर को देखते हुए दिल्ली में खतरे के साफ संकेत हैं।

उन्होंने कहा कि निचले इलाके जहां यमुना की बाढ़ का पानी भर गया है, वहां रहने वाले लोगों ने बताया कि सरकार ने स्थिति से निपटने के लिए पर्याप्त इंतजाम नहीं किए। लोगों का कहना है कि पानी उनके घर में घुस गया है और सरकार का कहना है कि घबराने की कोई जरुरत नहीं है।

भाजपा ने बाढ़ की स्थिति से निपटने के लिए सरकार की असफलता की आलोचना करते हुए कहा कि प्रशासन को हरियाणा से छोडे जाने वाले पानी की पहले से सूचना थी इसके बावजूद पर्याप्त कदम नहीं उठाए गए। सरकार जो कदम अभी उठा रही है, उन्हें 20-25 दिन पहले उठा लिया जाना चाहिए था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाढ़ की स्थिति पर सरकार गुमराह कर रही है: भाजपा