DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुएं से बरामद मतदाता पहचान पत्र की जांच की मांग

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बिहार के गया जिले में एक कुएं से बरामद मतदाता पहचान पत्र की जांच की चुनाव आयोग से मांग करते हुए सत्ताधारी दल जदयू-भाजपा द्वारा बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान चुनाव में बडे़ पैमाने पर गड़बड़ी किए जाने की आशंका जताई है।

पटना स्थित राजद के प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को लालू ने गया जिले में कुएं से बरामद फोटोयुक्त मतदाता पहचान पत्र की जांच की चुनाव आयोग से मांग करते हुए सत्ताधारी दल जदयू-भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव के दौरान चुनाव में बडे़ पैमाने पर गड़बड़ी किए जाने की आशंका जताई।

लालू ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर चुनाव को अपने पक्ष में करने के लिए अपनी पसंद के अधिकारियों की जिलों में नियुक्ति करने का आरोप लगाया और आरोप लगाया कि गया जिले में कुएं से फोटोयुक्त मतदाता पहचान पत्र की बरामदगी नीतीश की चाल है ताकि गरीब मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग नहीं कर सकें।

उन्होंने कहा कि इसको लेकर मुख्य चुनाव आयुक्त से वह शीघ्र नई दिल्ली जाकर मिलेंगे और इस मामले की जांच चुनाव आयोग द्वारा तुरंत कराकर कार्रवाई की जानी चाहिए। बिहार की नीतीश सरकार पर प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने में विफल साबित होने का आरोप लगाते हुए लालू ने कहा कि राज्य के मुजफ्फरपुर जिले में एक पुलिसकर्मी द्वारा बालिका के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन के दावे को खारिज करते हुए गया में कुछ महीनों पूर्व एक जापानी महिला पर्यटक के साथ बलात्कार की घटना का जिक्र किया और कहा कि इससे बिहार की बदनामी होती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कुएं से बरामद मतदाता पहचान पत्र की जांच की मांग