DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा का बिहार में कोई जनाधार नहीं: राजद

सपा द्वारा विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा पर राजद ने शुक्रवार को दावा किया कि सपा का बिहार में कोई जनाधार नहीं है और राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा खो दिए जाने के बाद अपना मत प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्य से सपा ने ऐसा किया है।

राजद के राष्ट्रीय महासचिव राम कृपाल यादव ने आज दावा किया कि सपा का प्रदेश में कोई जनाधार नहीं है और राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा खो दिए जाने के बाद अपना मत प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्य से वह विधानसभा चुनाव लड़ रही है। उल्लेखनीय है कि सपा के प्रदेश अध्यक्ष तुलसी सिंह ने कल घोषणा की थी कि उनकी पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव अपने बलबूते पर लडेगी और सभी 243 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी। सिंह ने कल बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी के 55 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी।

गौरतलब है कि गत लोकसभा चुनाव लालू प्रसाद की पार्टी राजद, रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा और मुलायम सिंह की पार्टी सपा ने एक साथ मिलकर लड़ा था और प्रदेश में सपा ने राजद एवं लोजपा के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार किया था। वहीं, उत्तर प्रदेश में लालू एवं पासवान ने सपा के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार किया था और सपा ने बिहार में अपने एक भी उम्मीदवार खड़े नहीं किए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा का बिहार में कोई जनाधार नहीं: राजद