फोटो गैलरी

Hindi Newsसपा का बिहार में कोई जनाधार नहीं: राजद

सपा का बिहार में कोई जनाधार नहीं: राजद

सपा द्वारा विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा पर राजद ने शुक्रवार को दावा किया कि सपा का बिहार में कोई जनाधार नहीं है और राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा खो दिए जाने के बाद अपना मत प्रतिशत...

सपा का बिहार में कोई जनाधार नहीं: राजद
एजेंसीFri, 10 Sep 2010 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सपा द्वारा विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा पर राजद ने शुक्रवार को दावा किया कि सपा का बिहार में कोई जनाधार नहीं है और राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा खो दिए जाने के बाद अपना मत प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्य से सपा ने ऐसा किया है।

राजद के राष्ट्रीय महासचिव राम कृपाल यादव ने आज दावा किया कि सपा का प्रदेश में कोई जनाधार नहीं है और राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा खो दिए जाने के बाद अपना मत प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्य से वह विधानसभा चुनाव लड़ रही है। उल्लेखनीय है कि सपा के प्रदेश अध्यक्ष तुलसी सिंह ने कल घोषणा की थी कि उनकी पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव अपने बलबूते पर लडेगी और सभी 243 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी। सिंह ने कल बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी के 55 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी।

गौरतलब है कि गत लोकसभा चुनाव लालू प्रसाद की पार्टी राजद, रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा और मुलायम सिंह की पार्टी सपा ने एक साथ मिलकर लड़ा था और प्रदेश में सपा ने राजद एवं लोजपा के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार किया था। वहीं, उत्तर प्रदेश में लालू एवं पासवान ने सपा के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार किया था और सपा ने बिहार में अपने एक भी उम्मीदवार खड़े नहीं किए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें