DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिल्कबार व सीमेंट की दुकान में तोड़फोड़

मोटरसाइकिल पर सवार एक दजर्न युवकों ने गुरुवार की शाम रामघाट रोड पर पीएससी के पास एक सीमेंट की दुकान में हमला बोल दिया। दुकान मालिक को पीटा फिर उसे गोली मार दी। इसके बाद दुकान के पीछे स्थित उसके घर पर पथराव करते हुए भाग गए। इसके बाद एक युवकों का एक अन्य झुंड मैरिस रोड पर मिल्कबार रेस्टोरेंट पर पहुँचा। यहाँ पर उन्होंने तोड़फोड़ की और भाग निकले।


पीएससी के पास मनवीर की सीमेंट की दुकान हैं। शाम को साढ़े छह बजे एक दजर्न बाइक पर सवार लगभग 20-25 युवक पहुँचे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उन्होंने मनवीर को घेर लिया और उसे पीटने लगे। इनमें से कुछ युवकों ने ईंट उठा ली और उससे मनवीर के सिर पर प्रहार करने लगे। इसी बीच कुछ युवक मनवीर के घर पर पहुँचे और वहाँ पथराव करने लगे। इस घटना को देख कर आसपास के दुकानदार मनवीर को बचाने पहुँचे तो उपद्रवियों ने फायर झोंक दिया। बताते हैँ कि एक गोली मरवीर को लगी। जवाब में अन्य दुकानदारों ने युवकों पर पथराव शुरू कर दिया तो वह वहाँ से फरार हो गए। मनवीर को गंभीर अवस्था में मेडिकल में भर्ती कराया गया है।


इस घटना के 15 मिनट बाद छह बाइक पर सवार एक दजर्न युवक मैरिस रोड पर मिल्कबार में पहुँचे। वहाँ रुकते ही उन्होंने लोहे की राड से मिल्कबार के दरवाजे पर लगे शीशों पर वार किया। इनमें से कुछ युवकों ने आसपास पड़े पत्थरों को उठा कर शीशे के दरवाजे और दीवारों पर फेंकना शुरू कर दिया। जब तक दुकान के अंदर मौजूद लोग कुछ समझ पाते तब तक सारे युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहाँ से फरार हो गए। दुकान में काम करने वाले सतीश ने बताया कि वो तो गनीमत रही कि राड लगने के बावजूद शीशा टूटा नहीं सिर्फ चटक गया। यदि शीशा टूट जाता तो अंदर बैठे ग्राहकों को चोट लगती।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मिल्कबार व सीमेंट की दुकान में तोड़फोड़