DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कई घटनाओं का खुलासा, लूटा गया माल बरामद

पिछले एक सप्ताह से लाल डिग्गी से एसबीआई के बीच हो रही लूट की घटनाओं का पुलिस खुलासा करने का दावा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वे बुधवार रात लाल डिग्गी के पास किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में खड़े थे। इस दौरान एसओजी ने उन्हें दबोच लिया।


एसएसपी सत्येंद्रवीर सिंह ने बताया कि पिछले दिनो एसबीआई, नगर निगम व डीएम आवास के सामने एएमयू छात्रओं से हुई लूट की घटनाएँ होने से पुलिस सतर्क थी। एसओजी टीम ने लुटेरो को गिरफ्तार को जाल बिछाया था। इसमें लाल डिग्गी के पास से टीम ने बन्नादेवी थानाक्षेत्र के सराय नबाव निवासी बंटी शर्मा, अल्लारख्खा व श्याम नगर निवासी पंकज अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने एसओजी को बताया कि उन्होंने सबसे पहले 30 अगस्त को नगर निगम के सामने लूट की थी। उसके बाद चार को नगर निगम की नीलाफर उस्मानी, सात अगस्त को डीएम आवास के सामने सादिया उरूज से और सात हो ही एसबीआई के सामने लूट की थी। इसके अलावा भी उन्होंने कुछ लूट की घटनाओं को कबूला है। पुलिस ने उनके पास लूटा गया सामान भी बरामद किया है।


ट्रेन और बसों में रही ईद पर घर जाने वालों की भीड़

ईद के मौके पर घर पहुँचने वालों की भीड़ गुरुवार को ट्रेनों व बसों में रही। सीट मिलने की वजह से यात्रियों को ट्रेनों की छत पर बैठकर यात्रा करनी पड़ी। यहीं हाल रोडवेज की बसों का रहा।

एएमयू में ईद का अवकाश घोषित हो जाने के बाद से पिछले कई दिनों से विद्यार्थियों के घर जाने का सिलसिला चल रहा है। अधिकतर आजमगढ़ और लखनऊ जाने वाली ट्रेनें फुल चल रही हैं। वहीं अब ईद में समय कम रहने की वजह से आसपास के शहरों में रहने वाले लोग भी अपने घर त्योहार मनाने पहुँच रहे है। रोडवेज की बसों का भी यहीं हाल रहा। एटा, आगरा, बुलंदशहर सहित दिल्ली रुट की बसों में यात्राियों का भीड़ रही।

लेटलतीफी से परेशान रहे यात्री
 ट्रेनों की लेटलतीफी से यात्री परेशान रहे। ट्रेनों के घंटो लेट होने की वजह से यात्रियों को स्टेशन पर ही इंतजार करना पड़ा। गुरुवार को दिल्ली की ओर जाने वाली मगध एक्सप्रेस तीन घंटे, स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस तीन घंटे, महाबोधि एक्सप्रेस 11 घंटे, कैफियात एक्सप्रेस साढ़े नौ घंटे, लालकिला एक्सप्रेस 11 घंटे की देरी से स्टेशन पहुँची।

बसों के बढ़े फेरे
 यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रोडवेज ने दिल्ली रुट की बसों के फेरे बढ़ा दिए है। गाँधीपार्क बस स्टैण्ड प्रभारी मुनेन्द्रपाल सिंह ने बताया कि दिल्ली जाने वाली बसों में यात्रियों की भीड़ अधिक चल रही है। इस वजह से इस रुट की बसों के फेरे बढ़ा दिए गए है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कई घटनाओं का खुलासा, लूटा गया माल बरामद