DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपहरण बच्चा सकुशल बरामद, पहले भी की थी कोशिश

व्यापारी नेता के बुधवार शाम अपहरण हुए पुत्र को पुलिस ने आज दोपहर सकुशल छुड़ा लिया। अपहरण करने वालों में पूर्व नौकर और उसका साथी शामिल था। इन दोनों ने दस दिन पहले भी पिज्जा में इनाम निकलने का लालच देकर इस बच्चे को बुलाया था और अपहरण करने की कोशिश की थी लेकिन नाकाम रहे थे।

कानपुर पुलिस उप महानिरीक्षक प्रेम प्रकाश ने बताया कि फजलगंज में रहने वाले व्यापारी नेता राजे गुप्ता के भतीजे और राजीव गुप्ता के बेटे पार्थ का कल शाम अपहरण कर लिया गया था। 12 वीं का छात्र पार्थ अपने घर से कोचिंग पढ़ने गया और वह लापता हो गया। इसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गयी थी।

उन्होंने बताया कि पार्थ के स्कूल के दोस्तों से जब पूछताछ की गयी तो उन्होंने ने बताया कि 10 दिन पहले उसके मोबाइल फोन पर डोमिनो पिज्जा से किसी व्यक्ति का फोन आया और उससे कहा कि आपने हमारे यहां पिज्जा खाया गया था और इनाम में रिबाक बैग निकला है आकर ले लें। वह अपने दोस्तों के साथ बैग लेने गया, लेकिन वहां ऐसा कुछ नही था। प्रकाश के मुताबिक पार्थ को पिज्जा के इनाम के नाम पर फोन इसी पूर्व नौकर संदीप ने ही किया था ताकि उसका अपहरण किया जा सके। लेकिन वह नाकाम रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपहरण बच्चा सकुशल बरामद, पहले भी की थी कोशिश