DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हमेशा से जॉन ही थे मेरी पसंद : पाखी

हमेशा से जॉन ही थे मेरी पसंद : पाखी

कॉलेज के दिनों से ही अभिनेता जॉन अब्राहम से प्रभावित रहीं पटकथा लेखिका व अभिनेत्री पाखी कहती हैं कि जब वह अपनी पहली पटकथा लिखने के लिए बैठीं तो मुख्य भूमिका के लिए उनके दिमाग में जॉन ही थे।

पाखी अपने पति अब्बास टायरवाला के निर्देशन में 'झूठा ही सही' फिल्म में अभिनय कर रही हैं। उन्होंने इस फिल्म की पटकथा भी लिखी है। वह कहती हैं कि मैं जब कॉलेज में थी तभी मैंने जॉन के लिए यह पटकथा लिखी थी लेकिन उस समय वह उपलब्ध नहीं थे। बाद में अब्बास से मेरी शादी के बाद वह किसी और परियोजना को लेकर जॉन से मिलने गए थे तब उन्होंने उन्हें इस संबंध में भी बताया और जॉन ने तुरंत स्वीकृति दे दी। इस भूमिका के लिए किसी और को लेने की कोई संभावना ही नहीं थी। इसमें शुरुआत से ही जॉन को लेने के विषय में सोचा गया था।

छब्बीस वर्षीय पाखी कहती हैं कि किसी भी सनकी प्रशंसक की तरह मैं भी जॉन की तस्वीरें इकट्ठी करती थी और यहां तक कि लोकप्रिय गीत 'आवारापन' ('जिस्म') मेरे मोबाइल की कॉलर ट्यून है। पाखी ने मुंबई से फोन पर बताया कि जब उन्हें जॉन के साथ काम करने का अवसर मिला तभी उन्हें यह पता चला कि उनमें सितारों जैसे नखरे नहीं हैं। वह कहती हैं कि जॉन के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा।

'झूठा ही सही' अक्टूबर में प्रदर्शित होगी। इस रोमांस से भरपूर हास्यप्रधान फिल्म में सिद्धार्थ (जॉन) को झूठ बोलने की आदत है और इस कारण उनके व उनकी प्रेमिका निश्का (पाखी) के बीच टकराव होता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हमेशा से जॉन ही थे मेरी पसंद : पाखी