DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कल से गूंजेगी दुल्हन के कदमों की आहट

कल से गूंजेगी दुल्हन के कदमों की आहट

ब्राइडल एशिया 2010

अपने 12वें साल में पहुंच चुका ब्राइडल एशिया इस बार कई खास चीजें साथ ला रहा है। कल तक जो फैशन डिजाइनर कोतूर वीक और मेन्स वीक में व्यस्त थे, अब वे दुल्हन के साज-श्रृंगार में जुट गये हैं। दुल्हन की पोशाकों के अलावा यहां शादी-ब्याह से जुड़े तमाम आयोजनों की जानकारी और खरीदारी भी की जा सकती है। विशाल ठाकुर की रिपोर्ट।

फैशन कैलेंडर में अपनी एक अलग पहचान बना चुके ब्राइडल एशिया के फैशनेबल कारवां की शुरुआत कल से हो रही है। जी हां, दिल्ली के होटल अशोक में आरंभ हो रहे ब्राइडल एशिया 2010 (11 से 13 सितंबर) में इस बार भी देश के जाने-माने फैशन डिजाइनर, एक्सेसरीज डिजाइनर और शादी-ब्याह की खरीदारी से जुड़े एजेन्ट्स भी भाग ले रहे हैं।

इस बार ब्राइडल एशिया में हार्पर बाजार भी अपना वेडिंग कलेक्शन पेश कर रहा है। इसके अलावा फ्रंटियर बाजार और लग्जरी वेडिंग के लिए मशहूर फैशन डिजाइनर अंजलि-अर्जुन कपूर के वेडिंग कलेक्शंस भी ब्राइडल एशिया का हिस्सा बने नजर आएंगे।
इस बारे में ब्राइडल एशिया की सीईओ दिव्या गुरुवारा कहती हैं, ‘देश के प्रमुख वेडिंग इवेन्ट्स के मद्देनजर अब ब्राइडल एशिया लोगों की जरूरत बनता जा रहा है। हर साल वेडिंग सीजन आते ही लोगों को इस ईवेन्ट का इंतजार रहता है। हमने इस बार भी कोशिश की है कि लोगों को आने वाले वेडिंग सीजन के लिए उन तमाम जरूरी चीजों की जानकारी मिल सके, जिसके लिए वह एक बाजार से दूसरे बाजार भागते फिरते हैं।’

गौरतलब है कि इस शो में न केवल दुल्हन पोशाकों बल्कि ज्वैलरी, मेकअप, एक्सेसरीज, हेयर स्टाइल और ग्रूमिंग की भी जानकारी हासिल की जा सकती है। इसके अलावा हर साल बदलने वाले वेडिंग ड्रेस ट्रैंड की जानकारी लेने के लिए भी यह एक बेहतरीन मंच माना जाता है। दुल्हन की वेडिंग ड्रेसेज के ट्रैंड के बारे में फैशन डिजाइनर अर्जुन कपूर कहते हैं, ‘इस साल को मौसम के लिहाज से आने वाले कई वर्षों तक याद रखा जाना चाहिए, इसलिए हमने अपने कलेक्शन में दुल्हन की कलरफुल पोशाकों को तरजीह दी है। इन पर बरीक काम किया गया है, ताकि पोशाक ज्यादा लाउड न लगे और साथ ही वह हल्की भी रहे।’ ब्राइडल एशिया प्रदर्शनी होटल अशोक में तीन दिन तक चलेगी, जिसमें रीना ढाका, गौरव गुप्ता, डॉली ओबेराय, अर्पणा वोहरा के संग्रह भी देखने को मिलेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कल से गूंजेगी दुल्हन के कदमों की आहट