DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यापारी नेता के भतीजे का अपहरण, नौकरों से पूछताछ

कानपुर शहर के फजलगंज इलाके से बुधवार को गायब हुए छात्र पार्थ जैन का अब तक कुछ पता नहीं चला है। वह कल स्वरूप नगर स्थित कोचिंग सेंटर के लिए निकला था। पुलिस इस सिलसिले में घर के नौकरों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। आशंका है कि हिरासत में लिये गये नौकरों ने बच्चे के अपहरण के बाद उसे आगे किसी गिरोह को बेच दिया है, लेकिन पुलिस ऐसी किसी बात से इंकार कर रही है।

एसपी पश्चिम (वेस्ट) मोहित गुप्ता ने बताया कि फजलगंज के नसीमाबाद निवासी राजे गुप्ता गुमटी व्यापार मंडल के नेता है। उनके भाई राजीव का बेटा पार्थ जैन इंटरनेशनल स्कूल में इंटर का छात्र है। कल शाम वह घर से स्वरूप नगर कोचिंग जाने के लिये निकला।

पार्थ जब देर शाम तक वापस न लौटा तो उसकी मां ने मोबाइल मिलाया जो कि बंद था। बाद में उसके घर वालों ने उसे काफी ढूंढा लेकिन वह न मिला तो उन्होंने पुलिस में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने इस सिलसिले में पार्थ के दोस्तों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि पार्थ अक्सर कहता था कि उसका नौकर संदीप उसका अपहरण कर सकता है। दोस्तों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने नौकर संदीप और उसके पिता को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। एस पी गुप्ता ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:व्यापारी नेता के भतीजे का अपहरण, नौकरों से पूछताछ