DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अर्जुन मुंडा की ताजपोशी की तैयारी शुरू

झारखंड में तेजी से बदलते राजनीतिक घटनाक्रम में राज्यपाल एमओएच फारूख के राज्य से राष्ट्रपति शासन हटाने की अनुशंसा करने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल के नवर्निवाचित नेता अर्जुन मुंडा की ताजपोशी को लेकर भाजपा गठबंधन में तैयारी शुरू हो गई है। राज्य में सभी राजनीतिक दलों की नजरें राजभवन की ओर टिकी हुई है।

राज्यपाल सरकार गठन को लेकर कब और किस समय अंतिम फैसला लेंगे उसका इंतजार राज्य की करीब तीन करोड़ जनता कर रही है। झारखंड में सरकार के स्वरूप और मुंडा की ताजपोशी को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन के रांची स्थित सरकारी आवास पर बुधवार सुबह एक बैठक हुई। इस बैठक में मुंडा, ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन आजसू के अध्यक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुदेश महतो, झामुमों विधायक दल के नेता और शिबू सोरेन के पुत्र हेंमत सोरेन, जनता दल यूनाईटेड के विधायकों के अलावा कई विधायक मौजूद थे।

भाजपा के उच्चपदस्थ सूत्रों ने इसे औपचारिक बैठक बताया। उन्होंने कहा कि मुंडा के शपथ ग्रहण समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतिन गडकरी पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी और नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज समेत कई केन्द्रीय नेताओं की आने की संभावना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अर्जुन मुंडा की ताजपोशी की तैयारी शुरू