DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारतीय टीम थाईलैंड से 1-2 से हारी

भारतीय टीम थाईलैंड से 1-2 से हारी

भारतीय टीम को बुधवार को अम्बेडकर स्टेडियम में बारिश के बीच हुए दूसरे अंतरराष्ट्रीय फुटबाल अभ्यास मैच में थाईलैंड से 1-2 से शिकस्त का सामना करना पड़ा।

भारतीय टीम के कोच बाब हाटन ने अंतिम 30 मिनट के लिए नियमित कप्तान बाईचुंग भूटिया को मैदान में उतारा, जिन्होंने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया, लेकिन भारत के अंत में एक फैसला काफी निराशाजनक रहा क्योंकि भारतीय रैफरी प्रताप सिंह ने इंजुरी टाइम में भूटिया को पेनाल्टी देने से नजरअंदाज करते हुए पीला कार्ड दिखाया।

थाईलैंड ने पहले अभ्यास मैच में बैंकाक में भारत को 0-1 से परास्त किया था। हालांकि आज भारतीय टीम ने पूरे मैच में दमदार खेल का प्रदर्शन किया, लेकिन उन्हें कई मौके चूकने का खामियाजा भुगतना पड़ा।

हाटन ने मैच के बाद कहा कि थाईलैंड हमसे काफी अच्छी टीम है और जीत की हकदार थी। आज का मैच बराबरी का रहा, लेकिन हम मौके नहीं भुना सके और हार गए। हाटन ने कल प्रेस कांफ्रेस में अनुभवी स्ट्राइकर भूटिया के खेलने के प्रति संदेह व्यक्त किया था, लेकिन आज जब टीम 1-2 से पिछड़ रही थी तो भूटिया को 71वें मिनट में मोहम्मद रफी की जगह उतारा गया।

थाईलैंड की तरफ से विनोथाई तीराथेप ने 48वें और कीरावसोम्बाट कीराती ने 65वें मिनट में गोल दागे जबकि भारत की तरफ से एकमात्र गोल एन पी प्रदीप ने 60वें मिनट में किया।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारतीय टीम थाईलैंड से 1-2 से हारी