DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा कि वह विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। विधान परिषद के सदस्य (एमएलसी) होने के कारण उन्हें विधानसभा चुनाव लड़ने की जरूरत नहीं है। राज्य में 21 अक्टूबर से 20 नवंबर के बीच छह चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए नीतीश ने कहा कि मेरी इच्छा विधानसभा चुनाव लड़ने की नहीं है। आखिर जरूरत ही क्या है, मैं तो एमएलसी हूं ही।

उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि चाहे जो हो, कांग्रेस में एक खासियत तो है ही कि जो एक नेता बोलता है, वही सभी नेता बोलते हैं। कांग्रेस के किसी भी नेता से अगर कुछ पूछिए तो वह 'मनरेगा-मनरेगा' रटने लगेगा। मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार से सवाल किया कि अन्य राज्यों की तुलना में बिहार को अतिरिक्त क्या मिला है जो कांग्रेस के सभी नेता यहां आकर कह रहे हैं कि बिहार का विकास केंद्र के पैसों से हुआ है।

उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में हुई खामियों के कारण ही बुधवार को रेल दुर्घटनाएं बढ़ गई हैं। इसके बाद नीतीश ने जनता दल (युनाइटेड) कार्यालय में पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक भी की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे नीतीश