DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस को वोट देना भाजपा की मदद करना होगा: लालू

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के कहीं भी मुकाबले में नहीं होने का दावा करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बुधवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब चुनाव में भाजपा की मदद करना होगा। इसलिए जनता को इसको लेकर सजग रहना होगा।

पटना स्थित राजद के प्रदेश कार्यालय पहुंचे लालू ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मुकाबले में नहीं होने का दावा करते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब चुनाव में भाजपा की मदद करना होगा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से इस बारे में सचेत रहने की नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस की रणनीति से जनता को सजग करना होगा।

प्रदेश की नीतीश सरकार के हर मोर्चे पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार ने जनता के साथ धोखा करने और उन्हें दिग्भ्रमित करने के अलावा कुछ भी नहीं किया। इसलिए बिहार में राजद-लोजपा गठबंधन का सत्ता में आना तय है।
  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फिर से सत्ता में आने पर प्रदेश में और भी निवेश का भरोसा दिलाए जाने के बारे में लालू ने जनता को बेवकूफ बनाने वाला बयान बताते हुए कहा कि उन्होंने अपने पूरे कार्यकाल के दौरान क्या किया है, यह किसी से छिपा नहीं है। उनके कार्यकाल में प्रदेश में एक कारखाना भी नहीं लग सका।

लालू ने नीतीश कार्यकाल में भ्रष्टाचार का बोलबाला होने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में खर्च की गई हजारों करोड़ रुपये की राशि का अभी तक डीसी बिल नहीं जमा किया जा सका है और इसकी शिकायत राज्य महालेखाकार ने अपनी रिपोर्ट में भी की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस को वोट देना भाजपा की मदद करना होगा: लालू