फोटो गैलरी

Hindi News77 की हुईं गायिका आशा, अमिताभ ने दी बधाई

77 की हुईं गायिका आशा, अमिताभ ने दी बधाई

अपनी आवाज़ के जादू से मंत्रमुग्ध करने वाली दिग्गज गायिका आशा भोंसले बुधवार को 77 वर्ष की हो गईं और इस मौके पर उन्हें अमिताभ बच्चन समेत अनेक लोगों ने बधाई दी।     कैबरे से लेकर भजन...

77 की हुईं गायिका आशा, अमिताभ ने दी बधाई
एजेंसीWed, 08 Sep 2010 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी आवाज़ के जादू से मंत्रमुग्ध करने वाली दिग्गज गायिका आशा भोंसले बुधवार को 77 वर्ष की हो गईं और इस मौके पर उन्हें अमिताभ बच्चन समेत अनेक लोगों ने बधाई दी।
   
कैबरे से लेकर भजन तक 12 हजार से अधिक गीतों में अपनी आवाज़ दे चुकी आशा फिलहाल एक कंसर्ट के लिए सिंगापुर गई हुई हैं। इस बीच उनके परिचितों, मित्रों और प्रशंसकों ने ट्विटर के माध्यम से उन्हें जन्मदिन की बधाइयां भेजीं।
   
महानायक अमिताभ ने अपने ट्वीट संदेश में लिखा है, आशा जी, जन्मदिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं। आप स्वस्थ रहें और सुखी संपन्न रहें यही ईश्वर से प्रार्थना है।
   
कुछ महीने पहले ही ट्विटर पर आने वाली आशा ने शुभकामना संदेशों के लिए सभी को धन्यवाद दिया है। उन्होंने लिखा है कि दोस्तो, भाइयो और बहनों, आपकी शुभकामनाओं और जन्मदिन की बधाइयों के लिए एक बार फिर धन्यवाद।
   
लता मंगेशकर की छोटी बहन आशा ने हिंदी के अलावा असमिया, उर्दू, तेलुगू, मराठी, बांग्ला, गुजराती, पंजाबी, तमिल, अंग्रेजी, रूसी, चेक, नेपाली, मलय और मलयालम आदि भाषाओं में भी गीत गाए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें