फोटो गैलरी

Hindi Newsसिगरेट और फेयर एंड लवली का प्रचार नहीं करूंगा : अभय

सिगरेट और फेयर एंड लवली का प्रचार नहीं करूंगा : अभय

बॉलीवुड के अभिनेता अभय देओल का कहना है कि सिगरेट और फेयर एंड लवली जैसे ब्रांडों का प्रचार वह कभी नहीं करेंगे लेकिन शराब का विज्ञापन करने में कोई बुराई नहीं है। अभय ने कहा कि मैं कभी सिगरेट का प्रचार...

सिगरेट और फेयर एंड लवली का प्रचार नहीं करूंगा : अभय
एजेंसीTue, 07 Sep 2010 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के अभिनेता अभय देओल का कहना है कि सिगरेट और फेयर एंड लवली जैसे ब्रांडों का प्रचार वह कभी नहीं करेंगे लेकिन शराब का विज्ञापन करने में कोई बुराई नहीं है।

अभय ने कहा कि मैं कभी सिगरेट का प्रचार नहीं करूंगा क्योंकि यह स्वास्थ्य के लिए काफी हानिकारक होती है। इसके अलावा मैं फेयर एंड लवली क्रीम का भी प्रचार नहीं करूंगा क्योंकि लोग मानते हैं कि केवल इसका प्रयोग करने से ही आप सुंदर दिख सकते हैं।

मुंबई में अभय देओल ने संवाददाताओं को बताया कि यह चीज़ें प्रतिष्ठा के अनुरूप नहीं हैं और मैं कभी भी इस तरह की चीज़ों का हिस्सा नहीं बनना चाहूंगा। अभय हालांकि इस बात को मानते हें कि शराब का प्रचार करने में कोई बुराई नहीं है।

अभय कहते हैं कि शराब का प्रचार करने में कोई समस्या नहीं है क्योंकि यह स्वाभाविक रूप से गलत चीज़ नहीं है। यहां तक की चिकित्सक भी कहते हैं कि यदि आप कभी कभार शराब पीतें हैं तो यह आपके शरीर के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें