DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कश्मीर के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू लगाया गया

जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले में सोमवार को हिंसा पर उतारू भीड़ के खिलाफ कथित रूप से सुरक्षा बलों की गोलीबारी में चार लोगों की मौत के विरोध में श्रीनगर में दो पुलिस थानों पर हमले के बाद प्रशासन ने मंगलवार को श्रीनगर शहर में कर्फ्यू के साथ ही घाटी के कई हिस्सों में प्रतिबंध लगा दिये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीती रात हिंसक प्रदर्शन और श्रीनगर के कई क्षेत्रों में पथराव के मद्देनजर पुराने शहर के आठ पुलिस थाना क्षेत्रों रैनावाड़ी, महाराजगंज, सफाकदल, खनयार, नौहटटा तथा सिविल लाइंस क्षेत्र के मैसुमा, बटमालू और करालखुद में कर्फ्यू लगा दिया गया है। अन्य क्षेत्रों से भी रातभर विरोध प्रदर्शनों की जानकारी मिलने पर पूरे शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया।

श्रीनगर के जिला मजिस्ट्रेट मेहराज अहमद काकरू ने बताया कि शहर भर में लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगाया गया है। उन्होंने कहा कि हमलोग स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और आगे का फैसला परिस्थिति को देखते हुए लिया जाएगा।

जिला प्रशासन द्वारा जारी कर्फ्यू पास को कल शाम निरस्त कर दिया गया था। हालांकि आवश्यक सेवाओं वाले विभागों में कार्यरत कर्मचारियों और मीडियाकर्मियों को नये पास जारी किये गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कश्मीर के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू लगाया गया