DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कश्मीर के कुछ हिस्से में फिर लगा कर्फ्यू

कश्मीर के कुछ हिस्से में फिर लगा कर्फ्यू

बीती रात कश्मीर में पथराव पर उतारू भीड़ पर पुलिस द्वारा कथित तौर पर गोली चलाए जाने से हिंसा भड़क उठी। इसके बाद मंगलवार तड़के कश्मीर के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू लगा दिया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आठ पुलिस थाना क्षेत्र रैनवरी, महराजगंज, सफकादल, खनयार, नौहटटा के पुराने शहर, मैसुमा, बटमालू और सिविल लाइन के करालखुद में कर्फ्यू लगाया गया है। यह कर्फ्यू देर रात शहर के कई हिस्सों में हिंसक प्रदर्शन और पत्थर फेंकने की घटना के बाद लगाया गया।

श्रीनगर के जिला मजिस्ट्रेट मेहराज अहमद काकरू ने बताया शहर भर में लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगाया गया है। काकरू ने बताया कि हम लोग स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और परिस्थिति को देखते हुए फैसला करेंगे।

सूत्रों ने बताया कि रमजान के महीने में विशेष रात्रि प्रार्थना के लिए आयोजित की गयी तारावी प्रार्थना के बाद सैंकड़ों युवा नौहट्टा के व्यस्त इलाके की गलियों में जमा हो गये और स्थानीय पुलिस स्टेशन पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।

भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के कई गोले छोड़े लेकिन वह व्यर्थ रहा। बाद में पुलिस स्टेशन को घेर लेने वाले भीड़ को हटाने के लिए पुलिस ने हवा में गोलियां दागी। सूत्रों ने बताया कि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कश्मीर के कुछ हिस्से में फिर लगा कर्फ्यू