DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पासवान ने किया छह चरणों में चुनाव कराने का स्वागत

बिहार विधान सभा के लिए छह चरणों में चुनाव कराए जाने के चुनाव आयोग की घोषणा का लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने स्वागत किया है। मुख्य चुनाव आयुक्त एस वाई कुरैशी द्वारा 243 सदस्यीय बिहार विधानसभा चुनाव के कार्यक्रमों की घोषणा किए जाने पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पासवान ने स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं भयमुक्त चुनाव संपन्न कराए जाने के लिए चुनाव आयोग से सभी मतदान केंद्रों पर केंद्रीय बलों की तैनाती किए जाने की मांग की।

बिहार विधान सभा के लिए छह चरणों में चुनाव कराए जाने के चुनाव आयोग की घोषणा का लोजपा सुप्रीमों ने स्वागत करते हुए कहा कि इस चुनाव को लेकर लंबा इंतजार खत्म हो गया क्योंकि प्रदेश की जनता राज्य की राजग सरकार को धूल चटाने का मन बना चुकी है।

उन्होंने कहा कि राजद-लोजपा गठबंधन द्वारा दो महीने पूर्व से ही चुनावी तैयारी शुरू कर दी गयी थी पर इस घोषणा के बाद जनता की मदद से नीतीश को सत्ता को बेदखल करने की उनकी मुहिम में अब और तेजी आ जाएगी।

बिहार की नीतीश सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए पासवान ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी, गरीबी, भ्रष्टाचार का बोलबाला और कुशासन को लेकर वे जनता के बीच जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पासवान ने किया छह चरणों में चुनाव कराने का स्वागत