DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैटरीना से मेरा रिश्ता राष्ट्रीय खबर क्यों है : सलमान

कैटरीना से मेरा रिश्ता राष्ट्रीय खबर क्यों है : सलमान

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ अपने संबंधों को लेकर सवालों से परेशान सलमान खान यह जानना चाहते हैं कि आखिर मीडिया इसे राष्ट्रीय खबर बनाने पर क्यों तुला है।
    
सलमान ने इंडिया टीवी से साक्षात्कार में कहा कि देश में कई अन्य समस्याएं हैं जो लोगों की जिंदगी से वास्ता रखती हैं तो सलमान-कैटरीना का संबंध राष्ट्रीय खबर क्यों है मैं कोई स्पष्टीकरण नहीं दे रहा, मीडिया जो चाहे लिखे। मेरी निजी जिंदगी है, अगर लोग जानना चाहते हैं तो उन्हें इंतज़ार करना होगा।
    
सलमान के साथ रिश्ते को लेकर खासी चर्चा में रही कैटरीना के हाल में खुद को अकेली बताए जाने के बाद इसे लेकर मीडिया में खासी गहमागहमी है। सलमान ने अपनी जिंदगी के अन्य विवादों पर भी बात की जिसमें दो बार कानून से उनका सामना तथा शाहरुख खान तथा ऐश्वर्य राय के साथ संबंधों पर भी बात हुई।
    
करीब एक दशक पहले राजस्थान में काले हिरण के शिकार के मामले में यह 45 वर्षीय अभिनेता मुकदमे का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ मामला नहीं बनता।

सलमान ने कहा कि मेरे खिलाफ कोई मामला नहीं है। जानवरों की पहली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उन्हें गोली मारे जाने की बात स्पष्ट नहीं हुई है। यह बात दूसरी रिपोर्ट में कही गई। मैं पिछले 11 वर्षों से यह मुकदमा मामला लड़ रहा हूं और आज भी कहीं जाने के लिए मुझे जोधपुर अदालत से इजाज़त लेनी पड़ती है।

सलमान पर वर्ष 2002 में बांद्रा में अमेरिकी एक्सप्रेस बेकरी के नज़दीक कार से लोगों को कुचलने का आरोप है जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और कई अन्य घायल हो गए थे। सलमान ने कहा कि उस जगह से मैं जब भी गुज़रता हूं तो मुझे दुख होता है। यह मेरे साथ घटित सबसे बुरी घटना है। मेरा चालक अशोक वाहन चला रहा था और मोड़ते समय कार का टायर फिसल गया। मामला अब भी अदालत में है। देखते हैं क्या होता है।
    
उन्होंने कहा कि अभिनेता के रूप में मैं शाहरूख का काफी सम्मान करता हूं। 'करण अर्जुन' में एक-दूसरे के भाई की भूमिका करते हुए हमने काफी अच्छा समय बिताया। हमारे बीच कोई संघर्ष नहीं है लेकिन समय के साथ मतभेद उभरते गए।
    
अभिनेत्री ऐश्वर्य राय के साथ कुछ समय तक रिश्तों को लेकर चर्चा में रहे सलमान ने कहा कि उन्हें खुशी है कि ऐश्वर्य खुशहाल विवाहित जीवन जी रही हैं। सलमान ने कहा कि मैं काफी खुश हूं कि उनकी शादी अभिषेक से हो गई। वह अच्छे परिवार का अच्छा लड़का है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कैटरीना से मेरा रिश्ता राष्ट्रीय खबर क्यों है : सलमान