DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भगवान ने मेरी सुन ली: रजनी

बिहार में नक्सलियों द्वारा बंधक बनाए गए अभय कुमार यादव की पत्नी रजनी देवी अपने पति और उनके मित्रों की रिहाई से बेहद खुश हैं। वह कहती हैं कि भगवान ने उनकी सुन ली।

बेगूसराय निवासी अभय की पत्नी इन दिनों अपने मायके खगडिया में है। उन्होंने कहा, ''भगवान ने मेरी सुन ली और आज मेरे पति रिहा हो गए और अब मेरे पास आ जाएंगे। आखिरकार भगवान वासुदेव ने मेरी प्रार्थना सुन ली। ''

रजनी सभी को धन्यवाद देती है कि सबने मिलकर मेरे पति को छुड़वा दिये। उन्होंने नक्सलियों को भी इसके लिए धन्यवाद दिया। गौरतलब है कि पिछले आठ दिनों से नक्सलियों के बंधक बने तीन पुलिसकर्मी सोमवार को मुक्त हो गए हैं। उधर, कथित नक्सली ने भी रविवार को रजनी के घर जाकर उससे राखी बंधवाई थी और सभी पुलिसकर्मियों को छोड़ देने की बात कही थी।

उल्लेखनीय है कि लखीसराय जिले के कजरा थाना क्षेत्र में 29 अगस्त को हुई मुठभेड़ के बाद मानिकपुरा थाना प्रभारी अभय यादव सहित चार पुलिसकर्मियों को नक्सलियों ने अपने कब्जे में ले लिया था। इसके चार दिन बाद नक्सलियों के प्रवक्ता ने अभय की हत्या की बात मीडियाकर्मियों से कही थी हालांकि बाद में लुकस टेटे नामक एक अन्य पुलिसकर्मी का शव बरामद किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भगवान ने मेरी सुन ली: रजनी