DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलबरदेई की बेटी की निजी तस्वीरें छपी, सरकार पर आरोप

अलबरदेई की बेटी की निजी तस्वीरें छपी, सरकार पर आरोप

संयुक्त राष्ट्र की परमाणु निगरानी संस्था के पूर्व प्रमुख मोहम्मद अलबरदेई ने मिस्र की सरकार पर आरोप लगाया है कि उसने उनकी छवि खराब करने के उद्देश्य से उनकी बेटी की निजी तस्वीरें प्रकाशित कीं।

आने वाले चुनावों में राष्ट्रपति पद के मजबूत प्रत्याशी अलबरदेई ने आरोप लगाया है कि सरकार उनकी छवि खराब करने का अभियान चला रही है। मिस्र के कुछ अखबारों ने अलबरदेई की बेटी लैला की स्विमिंग कॉस्ट्यूम में तस्वीरें प्रकाशित की थीं। इसके अलावा एक तस्वीर में वह ऐसी पार्टी में दिख रही थी, जिसमें शराब परोसी जा रही थी।

ये तस्वीरें संभवत: फेसबुक से ली गईं थीं, जिन्हें फेसबुक पर ही डाला गया था। इसका शीर्षक रखा गया था अलबरदेई के परिवार के राज। अपने परिवार की तस्वीरों के प्रकाशन पर अलबरदेई ने कहा कि इससे प्रदर्शित होता है कि हमें देश में परिवर्तन की मांग को पूरा करना जरूरी है क्योंकि यही लोकतंत्र और सुधार लाने का एकमात्र रास्ता है।

नोबेल पुरस्कार विजेता अलबरदेई फरवरी में देश में सुधार की अपील के साथ मिस्र लौटे थे। सत्ताधारी नेशनल डेमोक्रेटिक पार्टी ने भी इन तस्वीरों के प्रकाशन की निंदा की थी। अलबरदेई जब से मिस्र लौटे हैं, सबसे काबिल उत्तराधिकारी के रूप में उभरे हैं। देश पर लगभग तीन दशकों से 82 वर्षीय राष्ट्रपति हुस्नी मुबारक का शासन है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अलबरदेई की बेटी की निजी तस्वीरें छपी, सरकार पर आरोप