DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मायावती को अदालत पर विश्वास करना चाहिए: सलमान

अल्पसंख्यक एवं कारपोरेटर मामलों के मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा है कि आय से अधिक सम्पत्ति मामले में उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती को अलग अलग प्रतिक्रिया व्यक्त करने की बजाय अदालत पर विश्वास करना चाहिए।

खुर्शीद ने रविवार को शाम यहां पत्रकारों से कहा कि केन्द्रीय जांच ब्यूरों (सीबीआई)  एक स्वतंत्र जांच एजेंसी है।  उन्होंने कहा कि मायावती मामले में सीबीआई अपनी जांच रिपोर्ट सरकार को न देकर सीधे अदालत को देगी। उन्होंने कहा कि सीबीआई अपने दायित्व को निभाते हुए मामले की जांच करेगी और जांच में कुछ भी न मिलने पर जनता एवं अन्य किसी को रुष्ट नहीं होना चाहिए क्योंकि सुश्री मायावती को अदालत से कई बार राहत मिली है।

उन्होंने कहा कि ऐसे में सुश्री मायावती को अलग अलग प्रतिक्रियाएं व्यक्त नहीं करनी चाहिए और अदालत पर विश्वास करना चाहिए। खुर्शीद ने अयोध्या प्रकरण पर इसी माह आने वाले अदालत के फैसले के संबंध में पूछे जाने पर कहा राज्य सरकार का दायित्व है कि वह पूरे राज्य में कडी नजर रखे ताकि कहीं कोई दंगा फसाद न हो सके। आने वाले फैसले की उच्चतम न्यायालय में अपील की जा सकती है। वैसे हिन्दू, मुस्लिम, सिख और ईसाई सभी धर्मों के लोग शान्ति चाहते हैं। इसी से हमें विकास का अवसर मिलेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मायावती को अदालत पर विश्वास करना चाहिए: सलमान