DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सास-बहू नहर में डूबीं

हरियाणा के हिसार जिले में बरवाला कस्बा के निकटवर्ती खरक पूनिया गांव में रविवार दोपहर सास और बहू की नहर में गिरकर मृत्यु हो जाने की आशंका है। तीन घंटे बीत जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस दोनों का पता लगा रही है।

खरक पूनिया गांव के रामफल की मां तथा पत्नी रविवार दोपहर को बरवाला ब्रांच नहर पर बने घाट पर कपड़े धो रही थी। अचानक एक बंदर कपड़े धो रही इन दोनों महिलाओं के काफी करीब पहुंच गया। जब इन महिलाओं ने बंदर को वहां से भगाने का प्रयास किया तो बंदर घुड़की से घबराकर एक महिला नहर में जा गिरी। उसे बचाने के चक्कर में दूसरी भी नहर में कूद गई। पानी काफी गहरा होने के कारण दोंनों पानी में बह गईं।

घटना की जानकारी मिलते ही गांव वाले नहर पर पहुंचे तथा दोनों की तलाश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। सूचना पाकर बरवाला से पुलिस अधिकारी और नायब तहसीलदार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंच गए तथा तलाशी अभियान जारी है। कुछ तैराक युवक भी नहर में इन महिलाओं को खोजने में जुटे हुए हैं। नहर में जाल डालकर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। जानकारी मिली है कि नहर में पीछे से पानी का बहाव कम करवा दिया गया है जिससे उन्हें तलाशा जा सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सास-बहू नहर में डूबीं