DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बादल अपने दायरे में रह कर काम करें: भट्ठल

पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को अपने दायरे में रह कर काम करने की सलाह देते हुए सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर कौर भटठल ने कहा है कि मुख्यमंत्री पहले अपने पंजाब की फिक्र करे उसके बाद वह पाकिस्तानी पंजाब की फिक्र करें। रामनवमी उत्सव कमेटी जालंधर द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आई पंजाब की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बादल को अपने पंजाब की फिक्र नहीं है। वह पहले अपने पंजाब की चिंता करें फिर पाकिस्तान के पंजाब की चिंता करें।

उल्लेखनीय है कि रविवार सुबह लेह के लिए पशु चारों और दानों से भरे ट्रक को रवाना करने के दौरान सूबे के मुख्यमंत्री ने कहा था कि उन्होंने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री से व्यक्तिगत तौर पर बातचीत कर मदद की पेशकश की है। भटठल इसी बारे में अपनी प्रतिक्रिया दे रही थी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बादल साहब को यह मालुम हो कि यह खालिस्तान नहीं पंजाब है, जो भारत का एक अटूट हिस्सा है। वह अपने पंजाब की फिक्र करें। पाकिस्तान के पंजाब को मदद देने के लिए केंद्र में सरकार बैठी है।

उन्होंने कहा कि बादल ने किस हैसियत से पाकिस्तानी पंजाब के मुख्यमंत्री से बात की है इसका जवाब दें। वह जनता को इस बात की जानकारी दें कि संघीय सरकार के रहते उन्होंने ऐसा क्यों किया। बेहतर होगा कि वह अपने दायरें में रह कर ही अपना काम करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बादल अपने दायरे में रह कर काम करें: भट्ठल