DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोधरा कांड जांच, जिम्मेदारी रेलवे सुरक्षा आयुक्त को दी थी

जनता दल यूनाइटेड (जद यू) ने गोधरा कांड की जांच तत्कालीन रेल मंत्री नीतीश कुमार द्वारा नहीं कराए जाने संबंधी कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि इसकी जांच की जिम्मेदारी रेलवे सुरक्षा आयुक्त को दे दी गई थी।

जद यू के राष्ट्रीय महासचिव एवं बिहार के पूर्व मंत्री श्याम रजक और प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने रविवार को यहां कहा कि गोधरा कांड की जांच की जिम्मेदारी तत्कालीन रेल मंत्री ने सुरक्षा आयुक्त को दी थी और जांच भी चल रही थी। लेकिन न्यायिक जांच की घोषणा के कारण जांच से संबंधित सभी दस्तावेज न्यायिक जांच आयोग को सौंप दिए गए थें। उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि गांधी अल्पसंख्यकों के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर इस तरह की अनर्गल बयानबाजी कर रहे है।

जद यू नेताओं ने कहा कि केन्द्र में कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार ने दिल्ली में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों के चालीस हजार करोड़ रुपए के बजट का बडा हिस्सा "कांग्रेसवेल्थ" समझकर हड़प लिया है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा कांग्रेस ने दिल्ली सरकार की बजट में अनुसूचित जातियों के लिए निर्धारित 702 करोड़ रुपए को भी राष्ट्रमंडल खेलों के लिए दे दिए है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गोधरा कांड जांच, जिम्मेदारी रेलवे सुरक्षा आयुक्त को दी थी