DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परेशान साधना ने पुलिस से सुरक्षा मांगी

परेशान साधना ने पुलिस से सुरक्षा मांगी

गुजरे जमाने की अभिनेत्री साधना ने शनिवार को पुलिस सुरक्षा की मांग करते हुए दावा किया कि एक बिल्डर के खिलाफ शिकायत करने के बाद सांताक्रूज स्थित उनके आवास पर पथराव हो रहा है। उन्होंने बिल्डर पर घर खाली करने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया था।

पुलिस आयुक्त संजीव दयाल से मिलने के बाद 68 वर्षीय अभिनेत्री ने संवाददाताओं से कहा कि पिछले महीने मैंने बिल्डर यूसुफ लकड़वाला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। प्राथमिकी दर्ज कराने के बावजूद मेरे घर पर पथराव किया गया जिसका उद्देश्य मुझे परेशान करना है। पुलिस को पथराव की घटना की भी जांच करनी चाहिए और इसमें जिनका भी हाथ है, उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए।

साधना के साथ आईं भाजपा कार्यकर्ता शाइना एनसी ने कहा कि उन लोगों ने अभिनेत्री के लिए पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है क्योंकि वह वरिष्ठ नागरिक हैं और अकेली रहती हैं। दयाल ने कहा कि साधना को परेशान करने में जो भी संलिप्त हों उनके खिलाफ हम आवश्यक कार्रवाई करेंगे। मामले की जांच जारी है।

मेरा साया और वो कौन थी के लिए मशहूर अभिनेत्री ने 13 अगस्त को लकड़वाला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी और आरोप लगाया था कि तीन हजार वर्गफुट के घर से निकलने का दबाव बना रहा है जहां वह पिछले चार दशक से रह रही हैं।

पुलिस ने कहा कि अभिनेत्री दो मंजिला संगीता बंगले के भूतल पर रह रही हैं। यह बंगला गायिका आशा भोंसले का है जबकि लकड़वाला दूसरे तल पर रहता है। उन्होंने कहा कि एक अन्य परिवार प्रथम तल पर रहता है। सांताक्रूज पुलिस ने कहा कि अभिनेत्री ने उनसे शिकायत की कि पिछले कुछ महीने से उनके घर में पानी की आपूर्ति अनियमित रही है जिसके बाद उन्होंने अपनी सचिव फ्लोरा को छत पर टंकी की जांच करने को कहा।

पुलिस ने कहा कि लकड़वाला का परिवार फ्लोरा को कथित तौर पर छत पर नहीं जाने दिया। साधना ने दावा किया कि इस बारे में उन्होंने लकड़वाला से बात की जिसने दो अन्य लोगों के साथ बहस की, धमकी दी और जगह छोड़ने को कहा।

सांताक्रूज थाने के वरीय निरीक्षक एमपी चौधरी ने कहा कि कुछ दिन पहले लकड़वाला को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। चौधरी ने कहा कि अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि बिल्डर ने उन्हें यह कहते हुए धमकी दी कि उसकी हत्या कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर जरूरत हुई तो पूछताछ के लिए लकड़वाला को फिर बुलाया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:परेशान साधना ने पुलिस से सुरक्षा मांगी