DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया शाही ने

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही ने शनिवार को प्रदेश कार्य समिति की पहली बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकने और 2012 के विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का आवाहन किया। प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक के पहले दिन शनिवार को अपने अध्यक्षीय भाषण में प्रांतीय कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाही ने बसपा सरकार को गुण्डों और माफियाओं का राज बताते हुए कहा कि इस सरकार को किसानों के हितों की चिंता नहीं है।

उन्होंने आरोप लगाया कि इस सरकार के लिए कुछ बड़े उद्योग घरानों के हित ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। वरना क्या वजह है कि कि सारे बड़े प्रोजेक्ट कुछ चुनींदा समूहों को ही दिए जा रहे हैं। बसपा सरकार को आज तक की सबसे भ्रष्ट सरकार बताते हुए शाही ने कहा कि इस सरकार ने लगभग 20 हजार करोड़ रुपये पार्कों और मूर्तियों पर खर्च कर दिए, जबकि इसका इससे बेहतर उपयोग किया जा सकता था।

केन्द्र की संप्रग सरकार पर निशाना साधते हुए शाही ने आरोप लगाया केन्द्र सरकार महंगाई रोकने में पूर्णतया नाकाम रही है। वहीं मुसलमानों को खुश करने के लिए गुजरात की नरेन्द्र मोदी की लोकप्रिय सरकार को बदनाम करने की नीयत से साहबुद्दीन मामले में सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है। शाही ने रंगनाथ और सच्चर कमेटी की संस्तुति के अनुसार, धार्मिक आधार पर आरक्षण लागू करने की मंशा का विरोध किया।

उन्होंने प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में धर्म परिवर्तन की घटनाओं के लिए कहा कि ऐसी घटनाओं को किसी भी कीमत पर नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। शाही ने कहा कि वे अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनवाने के लिए प्रतिबद्ध है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया शाही ने