DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

असम-बरौनी पाईप लाइन से पेट्रोल चोरी करते 11 गिरफ्तार

बिहार में पूर्णियां जिले के सदर थाना के मोहनकुन्डा गांव के निकट से शुक्रवार को पुलिस ने असम-बरौनी पाईप लाइन से पेट्रोल चोरी करते हुए अंतर्राज्यीय गिरोह के 11 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) विनोद कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने उक्त गांव स्थित एक ठिकाने पर छापा मारकर असम-बरौनी पाईप लाइन से पेट्रोल निकालते हुए इस गिरोह के 11 लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अराधियों में मो. मुस्ताक, तुषार गोस्वामी, प्रेम यादव, रमेश गोसाई, मो. असगर बेलगच्छी, मो. कुदुस, अमित कुमार , नजरूल हक, जयप्रकाश भगत समेत अन्य शामिल है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधी पश्चिम बंगला, असम और बिहार के रहने वाले हैं। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि इन अपराधियों के पास से आधा टैंकर पेट्रोल और पाईप खोलने को उपकरण बरामद किया गया है। जब्त पेट्रोल लगभग 1500 लीटर बताया जाता है।

उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान अपराधियों ने बताया कि पाईप लाइन से पेट्रोल की चोरी करने के बाद पश्चिम बंगाल ले जाकर बेचा जाता था। पहले भी इस गिरोह के सदस्यों ने पाईप लाइन से पेट्रोल की चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:असम-बरौनी पाईप लाइन से पेट्रोल चोरी करते 11 गिरफ्तार